दैनिक भास्कर हिंदी: भोपाल में दिग्विजय की घेराबंदी, पूर्व बीजेपी विधायक कांग्रेस में शामिल

April 28th, 2019

हाईलाइट

  • लोकसभा चुनाव के बीच MP में बीजेपी को झटका।
  • कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व विधायक जितेंद्र डागा।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का चुनाव  29 अप्रैल को है इससे पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। उन्होंने रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इससे एक दिन पहले शिवराज सरकार  में मंत्री रहे और पिछले चुनाव में निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले केएल अग्रवाल और हाल ही में भाजपा के टिकट पर भिंड से चुनाव लड़ने वाले चौधरी राकेश सिंह भी कांग्रेस में शामिल हुए हैं। 

जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र डागा पार्टी में लगातार अपनी उपेक्षा से नाराज हो गए थे। उन्हें भोपाल के हुजूर में नरेश ज्ञानचंदानी के साथ जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद हैं। फिलहाल वे भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। 

कांग्रेस में शामिल होने के बाद जितेंद्र डागा ने कहा, बीजेपी में विधायक रहते हुए भी कांग्रेस नेताओं से मेरे अच्छे संबंध रहे हैं। उन्होंने बीजेपी पर वरिष्ठ नेताओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी ने बुजुर्ग नेताओ का अपमान किया है। पार्टी में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ मैंने आवाज उठाई तो मुझे दबाया गया अपमान किया गया।

 

 

 

खबरें और भी हैं...