गुजरात के चार गांवों ने किया मतदान का बहिष्कार

Four villages of Gujarat boycott polling
गुजरात के चार गांवों ने किया मतदान का बहिष्कार
गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 गुजरात के चार गांवों ने किया मतदान का बहिष्कार

 डिजिटल डेस्क, गांधी नगर। गुजरात के मेहसाणा जिले के चार गांवों के मतदाताओं ने विकास न होने पर चुनाव का बहिष्कार किया। बेचाराजी तालुका के बरियाफ गांव और खेरालू तालुका के तीन गांवों ने सोमवार को मतदान न करने का फैसला किया। दोपहर 1 बजे तक इन चार गांवों में एक भी वोट नहीं पड़ा था।

बरियाफ गांव के सरपंच राजू पटेल ने स्थानीय मीडिया को बताया, दशकों से गांव में विकास नहीं हुआ है। गांव में पुराने बोरवेल सील कर दिए गए, लेकिन नए बोरवेल नहीं बनाए गए। गांव में प्राथमिक विद्यालय 1968 में बनाया गया, इसके बाद से विद्यालय भवन की मरम्मत नहीं की गई। नर्मदा का पानी गांव तक नहीं पहुंचा। पटेल ने कहा, हम तभी मतदान करेंगे जब मेहसाणा जिला कलेक्टर लंबित मुद्दों को हल करने के लिए लिखित में वादा करेंगे। खेरालू तालुका में वरेथना, दलिसाना और दावोल के ग्रामीणों ने भी मतदान का बहिष्कार किया है। उनकी मांग रूपेन नदी को पुनर्जीवित करने और गांव की झीलों को भरने की है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story