कांग्रेस में फिर से शामिल होने की खबरों पर बोले गुलाम नबी आजाद- पूरी तरह से निराधार

Ghulam Nabi Azad said on the news of rejoining Congress – completely baseless
कांग्रेस में फिर से शामिल होने की खबरों पर बोले गुलाम नबी आजाद- पूरी तरह से निराधार
अफवाह कांग्रेस में फिर से शामिल होने की खबरों पर बोले गुलाम नबी आजाद- पूरी तरह से निराधार
हाईलाइट
  • कांग्रेस में फिर से शामिल होने की खबरों पर बोले गुलाम नबी आजाद- पूरी तरह से निराधार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी के प्रमुख और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को कांग्रेस में फिर से शामिल होने की खबरों को पूरी तरह निराधार बताते हुए खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि यह उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए है।

आजाद ने मीडिया के एक वर्ग में आई खबरों पर हैरानी जताते हुए ट्वीट में कहा, .. दुर्भाग्य से इस तरह की कहानियां कांग्रेस पार्टी में नेताओं के एक वर्ग द्वारा अभी प्लांट की जा रही हैं और मेरे नेताओं और समर्थकों का मनोबल गिराने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा- कांग्रेस पार्टी और उसके नेतृत्व के प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना नहीं है, हालांकि मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वह इन कथावाचकों को ऐसा करने से रोकें। एक बार फिर मैं जोर देकर कहना चाहता हूं कि यह खबर पूरी तरह निराधार है!

कांग्रेस हलकों के भीतर पर्दे के पीछे की बातचीत की खबरें आती रही हैं। पार्टी आलाकमान के साथ अपने मतभेदों के बाद आजाद ने अगस्त में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और राहुल गांधी और उनकी मंडली पर निशाना साधा था। उन्होंने सितंबर के अंत में अपनी पार्टी बनाई। 1970 के दशक के मध्य में कांग्रेस में शामिल होने के बाद आजाद ने पार्टी और सरकार दोनों में कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वह 2005 से 2008 तक जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री भी रहे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story