गोवा के मंत्री ने कहा- ज्यादा विधायक नहीं चाहिए, इससे भ्रम की स्थिति पैदा होती है

Goa minister said dont want more MLAs this creates confusion
गोवा के मंत्री ने कहा- ज्यादा विधायक नहीं चाहिए, इससे भ्रम की स्थिति पैदा होती है
बयान गोवा के मंत्री ने कहा- ज्यादा विधायक नहीं चाहिए, इससे भ्रम की स्थिति पैदा होती है
हाईलाइट
  • ज्यादा विधायक नहीं चाहिए
  • इससे भ्रम की स्थिति पैदा होती है: गोवा मंत्री

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के परिवहन मंत्री मौविन गोडिन्हो ने गुरुवार को कहा कि चुनाव में ज्यादा विधायकों को जीतना भ्रम पैदा करता है, खासकर जब उन्हें (सरकार में) समायोजित करने की बात आती है।

गोडिन्हो, जो एक सत्तारूढ़ भाजपा विधायक हैं, एक पार्टी जिसके पास 40 सदस्यीय राज्य विधानसभा में 28 विधायकों का भारी बहुमत है, उन्होंने यह भी कहा कि वह यह अनुमान लगाने की स्थिति में नहीं है कि 2022 की शुरूआत में होने वाले विधानसभा चुनावों में जीतने के लिए पार्टी के कितने विधायक होने की संभावना है।

गोडिन्हो ने आगामी चुनावों के लिए पार्टी की चुनावी संभावनाओं के बारे में बोलते हुए राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, हम और ज्यादा विधायक नहीं चाहते हैं, इससे भ्रम पैदा होता है। हमारे पास जगह नहीं है। आप उन्हें कहां समायोजित करेंगे?

यह पूछे जाने पर कि 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी को कितनी सीटें जीतने की उम्मीद है, गोडिन्हो ने कहा, हमें अच्छा बहुमत मिलेगा। मैं कोई आंकड़ा नहीं दे सकता, मैं पंडित या ज्योतिषी नहीं हूं।

परिवहन मंत्री की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब सत्तारूढ़ भाजपा को विधायकों के बीच तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा है, जिसमें एक ओर गोडिन्हो और अन्य भाजपा विधायक जैसे बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो, जिन्होंने गोडिन्हो पर राज्य के विरोध कर रहे टैक्सी ऑपरेटरों से जुड़े संकट को गलत तरीके से संभालने का आरोप लगाया है।

गोडिन्हो का भाजपा विधायक अलीना सलदान्हा के साथ भी टकराव है, जिन्होंने परिवहन मंत्री पर उनके विधानसभा क्षेत्र कोरटालिम में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया है।

 

आईएएनएस

Created On :   19 Aug 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story