गोवा विपक्ष ने मुख्यमंत्री के कन्नड़ भाषा में दिए गए भाषण को लेकर उड़ाया मजाक

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पणजी गोवा विपक्ष ने मुख्यमंत्री के कन्नड़ भाषा में दिए गए भाषण को लेकर उड़ाया मजाक

डिजिटल डेस्क,पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए विपक्ष के नेता यूरी अलेमाओ ने सोमवार को कहा कि राज्य की भाजपा सरकार स्वल्पा स्वल्पा मोड पर है और उन्हें कोई उम्मीद नहीं है। बता दें कि स्वल्पा स्वल्पा एक कन्नड शब्द है, जिसका मतलब छोटा या कम होता है। मार्च के दूसरे सप्ताह में, सावंत ने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कन्नड़ में कुछ पंक्तियां बोली। उन्होंने कहा था, स्वल्पा स्वल्पा कन्नड़ मथदेने (मैं कन्नड़ कम बोलता हूं) उनके भाषण के बाद, गोवा में विपक्षी दलों ने कर्नाटक में प्रचार करने के लिए सावंत की आलोचना की, यह कहते हुए कि पड़ोसी राज्य ने कथित तौर पर महादेई नदी के पानी को मोड़ दिया और वह अभी भी प्रचार करके उनका समर्थन कर रहे थे।

अलेमाओ ने सोमवार को मीडिया को बताया, यह सरकार स्वल्प स्वल्प मोड में है। मुख्यमंत्री ने कर्नाटक की अपनी यात्रा के दौरान कन्नड़ में बहुत कम बात की। यह सरकार स्वल्पा स्वल्पा विधायकों के साथ बनी थी। कोषागार में स्वल्पा स्वल्पा निधि होती है। विधान सभा का सत्र स्वल्प स्वल्प (छोटी अवधि के लिए) होता है। यहां तक कि एलएक्यू में हमें जो उत्तर मिलते हैं, वे स्वल्पा स्वल्प होते हैं। अलेमाओ के मुताबिक, बीजेपी सरकार के पास खजाने में बहुत कम फंड है और वह विधानसभा सत्र में जनता के मुद्दों पर चर्चा के लिए भी बहुत कम समय देती है। उन्होंने आरोप लगाया, आज विपक्ष में हम केवल सात विधायक हैं, लेकिन हम सबसे अधिक परफॉर्मेंस दिखाएंगे। यह सरकार गोवा को ड्रग्स, अपराध, दुर्घटनाओं, भ्रष्टाचार, वेश्यावृत्ति में स्वयंपूर्ण बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि राज्य कई समस्याओं से जूझ रहा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 March 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story