गोवा के दलबदलू कांग्रेस की छवि खराब करने को पढ़ रहे भाजपा की स्क्रिप्ट : चोडनकर

Goas defectors reading BJP script to malign Congress: Chodankar
गोवा के दलबदलू कांग्रेस की छवि खराब करने को पढ़ रहे भाजपा की स्क्रिप्ट : चोडनकर
रची पटकथा गोवा के दलबदलू कांग्रेस की छवि खराब करने को पढ़ रहे भाजपा की स्क्रिप्ट : चोडनकर
हाईलाइट
  • हमला पूरी तरह से निराधार

डिजिटल डेस्क, पणजी। एआईसीसी के पूर्व सचिव गिरीश चोडनकर ने सोमवार को आरोप लगाया कि जो लोग कांग्रेस और गोवा के लोगों को धोखा देकर भाजपा में शामिल हुए हैं, वे अब उनकी पार्टी की छवि खराब करने के लिए भाजपा द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं।

मोरमुगाव के विधायक संकल्प अमोनकर द्वारा कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने (अमोनकर) पुरानी पार्टी की छवि खराब करने के लिए मीडिया के सामने भाजपा की रची पटकथा पढ़ी। पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत, माइकल लोबो, दलीला लोबो, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, राजेश फलदेसाई, अलेक्सो सिकेरा और रुडोल्फ फर्नाडीस, आठ विधायक हैं जिन्होंने हाल ही में पार्टियां बदली हैं।

कांग्रेस गोवा डेस्क प्रभारी दिनेश गुंडू राव पर निशाना साधते हुए, जिन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद आठ कांग्रेस विधायकों पर हमला किया था, अमोनकर ने शनिवार को कहा था कि गुंडू राव ने फरवरी में विधानसभा चुनाव के दौरान करोड़ों रुपये में टिकट बेचे थे। उन्होंने कहा था, राव गोवा की राजनीति में अपना व्यक्तिगत लाभ को देखते हैं। उन्होंने 40 में से 12 निर्वाचन क्षेत्रों में टिकट देने के लिए करोड़ों रुपये लिए गए थे। दिनेश गुंडू राव को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि उन्होंने गोवा में क्या किया है।

राव ने गुरुवार को आरोप लगाया था कि भाजपा ने विधायकों को दलबदल करने के लिए 30 से 40 करोड़ रुपये का भुगतान किया था और सवाल किया था कि आयकर, प्रवर्तन निदेशालय इन मुद्दों पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा है, जहां भाजपा धन बल का दुरुपयोग कर रही है। फरवरी 2022 के विधानसभा के दौरान गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष रहे गिरीश चोडनकर ने कहा, हालांकि अमोनकर दो बार हारे थे, कांग्रेस ने उन्हें तीसरा मौका दिया था।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को पटरी से उतारने के लिए दलबदलू विधायकों की सेवाओं का इस्तेमाल कर गंदी चाल और रणनीति का सहारा ले रहा है। उन्होंने कहा, यात्रा के दौरान कांग्रेस को मिली अच्छी प्रतिक्रिया से भाजपा बौखला गई है। गिरीश चोडनकर ने कहा कि दिनेश गुंडू राव पर अमोनकरों का हमला पूरी तरह से निराधार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story