अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार

Government playing with future of youth with Agneepath scheme: Kanhaiya
अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार
कन्हैया अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार
हाईलाइट
  • अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार : कन्हैया

डिजिटल डेस्क, पटना। कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने रविवार को अग्निपथ योजना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

इस योजना के लागू होने के बाद देश के युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है। इसके अलावा, भविष्य में इसके बड़े परिणाम होंगे। इस योजना के माध्यम से देश की सुरक्षा से समझौता किया जाएगा।

योजना की घोषणा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की थी। बड़े पैमाने पर विरोध के बाद, यह सरकार रक्षा प्रमुखों को योजना का बचाव करने और इसके लाभों की व्याख्या करने के लिए लेकर आई है । यह एक बेहद खतरनाक प्रथा है ..।

उन्होंने दावा किया, अगर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत जिंदा होते तो अग्निपथ योजना नहीं आती।

आपको याद होगा जब नरेंद्र मोदी सरकार ने देश में नोटबंदी लागू की थी। उन्होंने देश में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए केवल 50 दिनों का समय मांगा था .. उस समय क्या हुआ था। वह जापान गए थे। अग्निपथ योजना के बाद,वह जर्मनी में है। हर बार वह देश में गलत नीतियों के साथ आते हैं और वास्को डी गामा की तरह विश्व भ्रमण पर जाते हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस हमेशा देश में रक्षा सुधार के पक्ष में है लेकिन एनडीए सरकार देश की सेवा करने के इच्छुक देशभक्तों के सपनों को कुचल रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story