हरभजन सिंह गुजरात चुनाव के लिए आप के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल

Harbhajan Singh included in list of AAPs star campaigners for Gujarat polls
हरभजन सिंह गुजरात चुनाव के लिए आप के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल
आम आदमी पार्टी हरभजन सिंह गुजरात चुनाव के लिए आप के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेटर से नेता बने हरभजन सिंह गुजरात में दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक हैं। गुजरात के लिए आप के स्टार प्रचारकों की सूची में 20 नाम शामिल हैं, जिनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, संजय सिंह और राघव चड्ढा शामिल हैं। इस सूची में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का भी नाम है, जो हाल ही में दिल्ली की शराब नीति में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में केंद्रीय जांच एजेंसियों के राडार पर थे।

भाजपा, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और कुछ अन्य राजनीतिक दलों ने भी गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को सौंप दी है। भाजपा के 40 स्टार प्रचारकों की सूची में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी प्रमुख जे.पी. नड्डा और अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और कई अन्य वरिष्ठ मंत्री शामिल हैं। इसी तरह कांग्रेस की सूची में भी 40 नाम हैं, जिनमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल समेत अन्य शामिल हैं। समाजवादी पार्टी के 20 स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव, जया बच्चन और अन्य शामिल हैं। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भी अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची सौंपी है, जिसमें मायावती, आकाश आनंद और अन्य शामिल हैं। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा, जबकि मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story