अब हरीश रावत का पलटवार, बोले दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता

Harish Rawat hits back, says keeping a beard does not make one Guru Rabindranath Tagore
अब हरीश रावत का पलटवार, बोले दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता
उत्तराखंड अब हरीश रावत का पलटवार, बोले दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता

डिजिटल डेस्क, देहरादून। दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता। सीएम धामी के बयान पर अब हरीश रावत ने जवाब दिया है। सीएम धामी की ओर से राहुल गांधी पर तंज किया गया। जो पूर्व सीएम रावत को भी नगवार गुजरा। पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने जवाब दिया है।

सीएम धामी ने एक दिन पहले राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दाढ़ी पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता।

राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। और अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर चर्चा में हैं। सीएम धामी की ओर से राहुल गांधी पर किया गया तंज पूर्व सीएम रावत को भी नगवार गुजरा। पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने जवाब दिया है। बताते चलें कि पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दाढ़ी बढ़ाई थी। उस वक्त बंगाल में हुए चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा था। रावत ने कहा कि दाढ़ी सम्मान का प्रतीक है और देश के एक प्रतिष्ठित समाज के लिए वह धर्म का हिस्सा भी है। संत-महात्मा, पीर, फकीर, सब दाढ़ी रखते हैं। दाढ़ी रखने वाले हमारे देश में राष्ट्रपति भी हुए हैं और प्रधानमंत्री भी हुए हैं। हां एक बात सत्य है कि दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story