comScore

हैदराबाद चुनाव: ओवैसी के गढ़ में गरजे योगी, बोले- हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आया हूं

हैदराबाद चुनाव: ओवैसी के गढ़ में गरजे योगी, बोले- हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आया हूं

डिजिटल डेस्क, नई हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में भाजपा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रचार में उतार दिया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के हैदराबाद दौरे के बाद शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के मल्काजगीरी में रोड शो किया। इस दौरान योगी ने कहा कि हम सबको यह तय करना है कि एक परिवार और मित्र मंडली को लूट खसोट की आजादी देनी है या फिर हैदराबाद को भाग्यनगर बनाकर विकास की नई बुलंदियों पर ले जाना है। मित्रों ये आपको तय करना है।

योगी ने कहा कि मैं जानता हूं कि यहां कि सरकार एक तरफ जनता के साथ लूट खसोट कर रही हो तो वहीं, AIMIM के बहकावे में आकर बीजेपी कार्यकर्ताओं  का उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने कहा कि इन लोगों के खिलाफ नई लड़ाई लड़ने के लिए आप लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए भगवान श्री राम की धरती से मैं स्वंय यहां आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि एक तरफ यहां की सरकार जनता के साथ लूट खसोट कर रही है, तो वहीं, AIMIM के बहकावे में आकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। इन लोगों के खिलाफ नई लड़ाई लड़ने के लिए और आप लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए भगवान श्री राम की धरती से मैं स्वंय यहां आया हूं।

हैदराबाद नगर निगम के चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गृह मंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया, जिससे तेलंगाना और हैदराबाद के लोगों को जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीदने की पूरी आजादी मिल गई। 

बता दें कि राज्य में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी दौरा होना है। बीजेपी पूरी ताकत के साथ निकय चुनाव में मैदान में उतरी है। 150 सीटों वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के लिए बीजेपी ने पूरा दम लगा रखा है, वहां पहले से ही तेजस्वी सूर्या प्रचार की कमान संभाले हुए हैं।

ओवैसी बोले- जनता भाजपा पर करेगी डेमोक्रेटिक स्ट्राइक 
इस बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को निशाने पर लिया है। ओवैसी ने कहा कि अगर भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक करेगी, तो एक दिसंबर को वोटर्स डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे। ओवैसी ने किसानों के मुद्दे पर भी केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा कर चुके रोड शो 
मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में शुक्रवार को रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दौरे से पहले कहा जा रहा था कि एक पार्टी अध्यक्ष 'गली के चुनाव' के लिए आ रहे हैं। ऐसा कहना हैदराबाद के वोटरों का अपमान है। 74 लाख वोटर, 5 लोकसभा सीट और 24 विधानसभा क्षेत्र, 1 करोड़ से ज्यादा आबादी- क्या यह आपके लिए गली है? ये कुछ भी कहें, हम इनके भ्रष्टाचार को नेस्तनाबूद करने के लिए हर जगह जाएंगे।' हैदराबाद में 1 दिसंबर को स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं।
 

कमेंट करें
SWPgm