गोवा में आईएफएफआई की तैयारी की समय सीमा तय : सीएम सावंत

IFFI preparation deadline fixed in Goa: CM Sawant
गोवा में आईएफएफआई की तैयारी की समय सीमा तय : सीएम सावंत
पणजी गोवा में आईएफएफआई की तैयारी की समय सीमा तय : सीएम सावंत

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि गोवा सरकार ने अपने सभी संबंधित विभागों को भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) से संबंधित काम 15 नवंबर तक पूरा करने की समय सीमा तय की है। सावंत ने कहा कि चूंकि आईएफएफआई का 53वां एडिशन 20 नवंबर से शुरू होगा, इसलिए पीडब्ल्यूडी, पुलिस विभाग समेत सभी विभागों से संबंधित काम जल्द से जल्द पूरा करने को कहा गया है।

उन्होंने इन विभागों के साथ समीक्षा बैठक की और उन्हें निर्धारित समय सीमा तक आईएफएफआई से संबंधित कार्यो को पूरा करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) के साथ तैयारी की समीक्षा बैठक सात नवंबर को होगी।

सावंत ने कहा कि मेहमानों के निमंत्रण और अन्य चीजों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा, सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी संबंधित विभागों के साथ समीक्षा कर रहे हैं। कोविड महामारी के बाद आईएफएफआई के इस संस्करण को और अधिक उत्साह के साथ मनाया जाएगा। 1952 में स्थापित भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) पहली बार 2004 में गोवा में आयोजित किया गया था और 2014 में इस उत्सव के लिए गोवा को स्थायी स्थल घोषित किया गया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Nov 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story