नई दिल्ली : राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर हमले के खिलाफ इंडियन यूथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

June 25th, 2022

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर हमले के खिलाफ इंडियन यूथ कांग्रेस ने शनिवार को राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि एसएफआई के गुंडों द्वारा हुये इस तरह का हमला बर्दाश्त नहीं करेंगे। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथो में बैनर-पोस्टर लेकर अपना विरोध दर्ज कराया। कार्यकर्ताओं ने हमलावरों पर जल्द सख्त कार्रवाई करने की भी मांग उठाई है।

हालंकी इस प्रदर्शन के चलते दिल्ली स्थित सीपीआई (एम ) के कार्यालय के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था पुलिस द्वारा लगाई गई, भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, एसएफआई के गुंडे राहुल गांधी जी के कार्यालय पर हमला कर सकते हैं, लेकिन उनके विचारों के स्तंभों को नहीं हिला सकते।

अगर कोई एक आदमी है जो तानाशाही के खिलाफ लड़ता है, उसका नाम राहुल गांधी है। केरल में अराजकता की पूरी स्थिति है, केरल की वामपंथी राजनीति का उग्रवाद खुले में दिखाई पड़ रहा है। आज यहां तक प्रशन उठ रहा है कि क्यों केरल के मुख्यमंत्री इस तरह की गुंडागर्दी को बढ़ावा दे रहे हैं?

कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज कराने के दौरान कहा, केरल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। केरल की वर्तमान सरकार भाजपा से अलग नहीं है, वायनाड में कार्यालय पर गुंडों द्वारा किए गए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। कई घोटालों में भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब देने के बजाय, सीएम पिनाराई विजयन हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं, जो की अत्यंत ही निंदनीय है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...