मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर स्याही का हमला

Ink attack on woman who accused ministers son of rape
मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर स्याही का हमला
राजस्थान मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर स्याही का हमला

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली 23 वर्षीय महिला पर दिल्ली में स्याही से हमला किया गया। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व जिला) ईशा पांडे ने कहा कि शनिवार रात पीसीआर कॉल आई थी कि कुछ बदमाशों ने महिला पर कुछ फेंका और भाग गए। हमले के बाद महिला को तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब साढ़े नौ बजे कालिंदी कुंज रोड के पास अपनी मां के साथ घूम रही थी, कि तभी दो लड़कों ने उस पर कुछ फेंका और भाग गए। डीसीपी पांडे ने कहा, नीला तरल पदार्थ स्याही जैसा दिखता है। पीड़िता के बयान के आधार पर, पुलिस ने शाहीन बाग पुलिस स्टेशन में धारा 195 ए , 506 , 323 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता ने राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ सदर बाजार थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

डीसीपी (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी ने कहा, पीड़िता ने आरोप लगाया कि रोहित जोशी 2020 में फेसबुक के जरिए उसके संपर्क में आया था। वह उसे 8 जनवरी, 2021 को सवाई माधोपुर ले गया और उसे नशीला पदार्थ देकर बिना सहमति के उसके साथ यौन संबंध बनाया। पीड़िता ने जयपुर और अन्य जगहों पर भी यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस ने 8 मई को आईपीसी की धारा 376, 377, 328, 366, 312, 506 और 509 के तहत जीरो एफआईआर दर्ज की है।

इस बीच, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि वह स्याही हमले को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करेंगी। मालीवाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से यहां तक कहा कि वह अपने मंत्री के बेटे को बचाने की कोशिश न करें बल्कि उसे गिरफ्तार करवाएं।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story