आईफोन खरीदने वाले भी न्यूनतम संपत्ति कर का विरोध करते हैं: एलजी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली आईफोन खरीदने वाले भी न्यूनतम संपत्ति कर का विरोध करते हैं: एलजी

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने केंद्र शासित प्रदेश में न्यूनतम संपत्ति कर लगाए जाने की आलोचना पर आश्चर्य व्यक्त किया है। सिन्हा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना (पीएमएफबीवाई) के शुभारंभ पर बोलते हुए कहा कि जम्मू और कश्मीर में लगाया गया संपत्ति कर देश में सबसे कम है और अभी भी इस पर हंगामा मचा हुआ है।

उन्होंने कहा, लोग आईफोन खरीदते हैं, इंटरनेट डेटा का उपयोग करते हैं और वीडियो गेम खेलते हैं, फिर भी न्यूनतम संपत्ति कर का विरोध करते हैं। यहां तक कि जो लोग कर चुकाने में सक्षम हैं वे भी भुगतान नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि संपत्ति कर से एकत्रित राशि का उपयोग लोगों के कल्याण और विकास के लिए किया जाएगा।

भाजपा को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों ने संपत्ति कर लगाने का विरोध किया है। चार पूर्व मुख्यमंत्रियों फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, गुलाम नबी आजाद, महबूबा मुफ्ती ने इस उपाय को जनविरोधी करार दिया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Feb 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story