कोविड खतरे से आगाह करना मेरा दायित्व, कांग्रेस बेवजह बना रही है राजनीतिक मुद्दा : मनसुख मंडाविया

It is my responsibility to warn about the danger of Kovid, Congress is unnecessarily making a political issue: Mansukh Mandaviya
कोविड खतरे से आगाह करना मेरा दायित्व, कांग्रेस बेवजह बना रही है राजनीतिक मुद्दा : मनसुख मंडाविया
नई दिल्ली कोविड खतरे से आगाह करना मेरा दायित्व, कांग्रेस बेवजह बना रही है राजनीतिक मुद्दा : मनसुख मंडाविया
हाईलाइट
  • कोविड खतरे से आगाह करना मेरा दायित्व
  • कांग्रेस बेवजह बना रही है राजनीतिक मुद्दा : मनसुख मंडाविया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कई लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की बात कहते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस बेवजह उनके पत्र को राजनीतिक मुद्दा बना रही है क्योंकि उन्हें यह लगता है कि देश के प्रधान सेवक की टीम का एक छोटा सा सदस्य खास आदमी से कैसे सवाल पूछ सकता है, यही उनकी मानसिकता है।

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए मनसुख मंडाविया ने कहा कि दुनिया में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं और ऐसी स्थिति में राजस्थान के तीन सांसदों ने उन्हें पत्र लिखकर यह बताया कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वाले कई लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे और वे भी कोविड पॉजिटिव पाए गए। पत्र में सांसदों ने राजस्थान में कोविड नहीं फैलने देने के लिए मुझसे कार्रवाई करने की मांग की थी।

स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि इसके बाद उन्होंने मंत्रालय में एक्सपर्ट लोगों से बातचीत की और उनकी राय लेने के बाद राहुल गांधी और अशोक गहलोत को पत्र लिखा। उन्होंने कहा कि अपने पत्र में उन्होंने सांसदों के पत्र का जिक्र करते हुए राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा लेकिन आज सुबह से उन पर राजनीतिक हमला करते हुए कहा जा रहा है कि उन्होंने ऐसा पत्र क्यों लिखा ? उन्हें ऐसा पत्र नहीं लिखना चाहिए था।

मंडाविया ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते यह उनका दायित्व है कि देश में कोविड न फैले और देश के सभी नागरिक स्वस्थ रहे लेकिन एक खास परिवार ( गांधी परिवार ) का बचाव करने के लिए उनके ऊपर सवाल खड़ा कर स्वास्थ्य मंत्री के कर्तव्य निर्वहन में बाधा उत्पन्न की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Dec 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story