जयराम रमेश ने आचार्य प्रमोद को किया आगाह- लक्ष्मण रेखा ना लांघें

Jairam Ramesh warns Acharya Pramod – dont cross Lakshman Rekha
जयराम रमेश ने आचार्य प्रमोद को किया आगाह- लक्ष्मण रेखा ना लांघें
राजस्थान जयराम रमेश ने आचार्य प्रमोद को किया आगाह- लक्ष्मण रेखा ना लांघें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बुधवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम को आगाह किया कि वे राजस्थान में मंगलवार को एक दर्जी की निर्मम हत्या के मामले में लक्ष्मण रेखा पार ना करें और अपनी ही सरकार से सवाल करें।

कृष्णम ने उदयपुर की घटना में पुलिस की ढिलाई पर सवाल उठाते हुए कहा था, धमकी दिए जाने के बाद हत्यारों के साथ कन्हैया लाल (उदयपुर पीड़ित), पुलिस को सुरक्षा क्यों नहीं दी गई, एसएसपी डीआईजी के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है।आचार्य सचिन पायलट के जाने माने समर्थक हैं और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आलोचक रहे हैं।उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, रमेश ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा, आपने दूसरी बार लक्ष्मण रेखा पार की है और आपने जो लिखा है वह तथ्यात्मक रूप से गलत है।

रमेश ने कहा, सर्वदलीय बैठक करके और वास्तव में सभी के सुझावों को सुनकर, सीएम ने दिखाया है कि कैसे विश्वास पैदा करना और शांति को बढ़ावा देना है, कांग्रेस लोकतांत्रिक परंपराओं और मानदंडों को मजबूत करती है, खासकर संकट के समय।इससे पहले, कृष्णम ने उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में पद छोड़ने की सलाह दी थी, जिसके बाद रमेश ने कहा था कि न तो कृष्णम पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता हैं और न ही यह एक आधिकारिक पार्टी लाइन है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story