महाराष्ट्र के राज्यपाल पर जयराम का तंज कहा, इनका नाम कोश्यारी, लेकिन जो बोलते उसमें होशियारी नहीं

Jairams taunt on the Governor of Maharashtra said, his name is Koshyari, but he is not smart in what he speaks
महाराष्ट्र के राज्यपाल पर जयराम का तंज कहा, इनका नाम कोश्यारी, लेकिन जो बोलते उसमें होशियारी नहीं
राज्यपाल के बयान पर हंगामा महाराष्ट्र के राज्यपाल पर जयराम का तंज कहा, इनका नाम कोश्यारी, लेकिन जो बोलते उसमें होशियारी नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के एक कार्यक्रम में दिए गुजराती वाले बयान पर सियासत शुरू हो गई है। एक तरफ उनके बयान का विरोध हो रहा है तो दूसरी ओर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने तंज कसा है। उन्होंने कहा, इनका नाम कोश्यारी है। लेकिन एक गवर्नर के तौर पर जो बोलते हैं और करते हैं उसमें थोड़ी भी होशियारी नहीं होती। ये कुर्सी पर सिर्फ इसलिए बैठे हैं क्योंकि हम दो के आदेश का निष्ठा पूर्वक पालन करते हैं।

राजयपाल के बयान को शिवसेना और कांग्रेस ने इसे महाराष्ट्र की जनता का अपमान बताया है। इसके साथ ही राउत ने कहा, महाराष्ट्र में बीजेपी समर्थित मुख्यमंत्री होते हुए भी मराठी और छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान हुआ है। दरअसल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा था कि अगर मुंबई से गुजरातियों और राजस्थानियों को हटा दिया जाए तो शहर के पास न तो पैसे रहेंगे और न ही वित्तीय राजधानी का तमगा।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story