तमिलनाडु बीजेपी को झटका : निलंबित ओबीसी मोर्चा नेता तिरुचि सूर्या ने दिया इस्तीफा

Jolt to Tamil Nadu BJP: Suspended OBC Morcha leader Tiruchi Surya resigns
तमिलनाडु बीजेपी को झटका : निलंबित ओबीसी मोर्चा नेता तिरुचि सूर्या ने दिया इस्तीफा
तमिलनाडु राजनीति तमिलनाडु बीजेपी को झटका : निलंबित ओबीसी मोर्चा नेता तिरुचि सूर्या ने दिया इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु भाजपा को एक बड़ा झटका देते हुए निलंबित ओबीसी मोर्चा के नेता तिरुचि सूर्या ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सूर्या को 22 नवंबर को अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता डेजी सरीन के साथ उनकी वॉयस चैट के बाद पार्टी से निलंबित कर दिया गया था, जिसमें उन्हें मौखिक रूप से गाली देते सुना गया था। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गयी थी।

तिरुचि सुरिया का इस्तीफा महत्वपूर्ण है क्योंकि वह डीएमके के वरिष्ठ नेता और सांसद तिरुचि शिवा के बेटे हैं। सूर्या ने भाजपा छोड़ते समय पार्टी के राज्य आयोजन सचिव केशव विनायगम पर जमकर निशाना साधा। एक सोशल मीडिया पोस्ट में तिरुचि सूर्या ने कहा, तमिलनाडु बीजेपी निश्चित रूप से आगामी चुनावों में दो अंकों की सीटें हासिल करेगी, लेकिन इसके लिए पार्टी के आयोजन सचिव केशव विनयागम को पद से हटा दिया जाना चाहिए। अन्यथा पार्टी पहले की तरह ही बनी रहेगी। अगर उन्हें पद से नहीं हटाया गया तो पार्टी में सुधार की कोई गुंजाइश नहीं है। हालांकि उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई की प्रशंसा की और कहा कि वह पार्टी के लिए खजाना हैं। अन्नामलाई ने तिरुचि सूर्या को पार्टी से निलंबित कर दिया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story