प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में जेपी नड्डा हैदराबाद में करेंगे कैंडल लाइट रैली

JP Nadda will hold a candle light rally in Hyderabad to protest the arrest of the state president
प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में जेपी नड्डा हैदराबाद में करेंगे कैंडल लाइट रैली
तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में जेपी नड्डा हैदराबाद में करेंगे कैंडल लाइट रैली
हाईलाइट
  • सरकार पर निशाना
  • पार्टी को संदेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बी. संजय कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में हैदराबाद में कैंडल लाइट रैली करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी को अवैध और अमानवीय बताते हुए नड्डा राज्य की केसीआर सरकार के खिलाफ मंगलवार को कैंडल लाइट रैली के जरिए अपना विरोध जताएंगे।

बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को 5 बजे जेपी नड्डा हैदराबाद में इस कैंडल लाइट रैली के जरिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधने के साथ ही प्रदेश की जनता और पार्टी कैडर को भी एक संदेश देने की कोशिश करेंगे। भाजपा की यह रैली सिकंदराबाद में महात्मा गांधी मूर्ति से शुरू होकर पैराडाइज एक्स रोड तक जाएगी।

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी जेपी नड्डा ने बयान जारी कर तेलंगाना सरकार और मुख्यमंत्री केसीआर पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि राज्य में हुए उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत और राज्य में लगातार बढ़ रही भाजपा की लोकप्रियता से घबरा कर सरकार हताशा में इस तरह की अमानवीय कार्रवाई कर रही है। नड्डा ने तेलंगाना सरकार के दवाब में काम करते हुए तेलंगाना पुलिस पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के कार्यालय में घुस कर मारपीट करने, पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर अंधाधुंध लाठीचार्ज करने और अकारण ही उन्हें गिरफ्तार करने को अत्यंत दुखद एवं निंदनीय बताते हुए सरकार के खिलाफ लोकतांत्रिक लड़ाई को जारी रखने का भी एलान किया था।

भाजपा की प्रदेश इकाई के साथ-साथ पार्टी आलाकमान भी जिस अंदाज में सड़कों पर उतरने जा रहा है उससे यह साफ-साफ नजर आ रहा है कि तेलंगाना में शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर फिलहाल तो थमने नहीं जा रहा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 Jan 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story