मोदी के दौरे के लिहाज से कर्नाटक पुलिस ने कांग्रेस नेता को लिया हिरासत में

Karnataka Police detains Congress leader for Modis visit
मोदी के दौरे के लिहाज से कर्नाटक पुलिस ने कांग्रेस नेता को लिया हिरासत में
कर्नाटक मोदी के दौरे के लिहाज से कर्नाटक पुलिस ने कांग्रेस नेता को लिया हिरासत में

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक की चिक्कमगलुरु पुलिस ने सोमवार को कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष और 30 अन्य लोगों को बेंगलुरु में हिरासत में ले लिया है। ये लोग येलहंका भारतीय वायु सेना अड्डे के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की योजना बना रहे थे। किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सचिन मिघा पीएम मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करने की योजना बना रहे थे। किसान प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करने के लिए 10 वाहनों में बेंगलुरू की ओर रवाना हुए थे। बेंगलुरु की ओर बढ़ते ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

पुलिस द्वारा उठाए जाने से पहले कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। कर्नाटक पुलिस हाई अलर्ट पर है क्योंकि खुफिया विभाग ने चेतावनी दी है कि कर्नाटक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैलियों के दौरान अग्निपथ योजना पर विरोध प्रदर्शन हो सकता है। पीएम मोदी राज्य के 2 दिवसीय दौरे पर हैं। वह 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस सहित बेंगलुरु और मैसूर में 10 कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

सूत्रों के अनुसार, मोदी के कार्यक्रमों के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए राज्य पुलिस विभाग ने बिना किसी जोखिम के 10,000 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर प्रताप रेड्डी सुरक्षा व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं दो अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, दो संयुक्त पुलिस आयुक्त, 12 डीसीपी, 30 एसीपी, 80 पुलिस निरीक्षक किसी भी दुर्घटना को रोकने के लिए बाहर होंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story