स्वप्ना सुरेश की शिकायत पर कर्नाटक पुलिस ने मामला दर्ज किया, जांच शुरू

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तिरुवनंतपुरम स्वप्ना सुरेश की शिकायत पर कर्नाटक पुलिस ने मामला दर्ज किया, जांच शुरू

डिजिटल डेस्क,तिरुवनंतपुरम। सोना तस्करी मामले और लाइफ मिशन घोटाले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के फेसबुक पर लाइव होने के दो दिन बाद दावा किया गया कि उसकी हत्या की जा सकती है, क्योंकि केरल में माकपा और उसके नेता उसे निशाना बना रहे हैं। कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को उसकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया। स्वप्ना सुरेश ने फेसबुक पर पोस्ट किया, खोज जारी है .. कर्नाटक पुलिस मेरी शिकायत के आधार पर कार्रवाई में जुट गई। उन्होंने विजेश पिल्लई के खिलाफ मामला दर्ज किया, मेरा बयान दर्ज किया, मुझे उस होटल में ले गए जहां पिल्लई रुके थे और बैठक हुई और साक्ष्य एकत्र किए।

होटल प्रबंधन ने कर्नाटक पुलिस को सूचित किया कि पिल्लई किसी अन्य व्यक्ति के साथ होटल में ठहरे हुए हैं। वह गुमनाम व्यक्ति कौन है जो पीछे रह गया? गुरुवार को स्वप्ना सुरेश ने कहा कि पिल्लई ने उससे संपर्क किया और मिलने का समय मांगा। उसने कहा कि उसका ओटीटी प्लेटफॉर्म उसके परीक्षणों और क्लेशों पर एक वेब श्रृंखला की योजना बना रहा था। उसने दावा किया कि पिल्लई ने उससे कहा कि वह सीपीआई-एम के बिचौलिए के रूप में काम करते हुए अगर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, उनकी पत्नी, बेटी और बेटे के खिलाफ अपने आरोप वापस लेती है, तो उसे 30 करोड़ रुपये और मलेशिया का वीजा दिया जाएगा।

स्वप्ना सुरेश ने कहा कि पिल्लई के अनुसार, अगर वह प्रस्ताव स्वीकार नहीं करती है तो माकपा की केरल इकाई के सचिव एम.वी. गोविंदन ने उसे खत्म करने की धमकी दी थी। हालांकि, पिल्लई ने शुक्रवार को आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने उसके साथ केवल वेब सीरीज की योजनाओं पर चर्चा की थी। इस बीच, गोविंदन ने शनिवार को स्वप्ना सुरेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की धमकी दी। उन्होंने कहा, विजयन को अन्य महत्वपूर्ण चीजों से निपटना है.. कोई भी विजयन जैसे कद्दावर नेता को बदनाम नहीं कर सकता।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 March 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story