केजरीवाल देश के लिए मुसीबत बन सकते हैं : गुजरात भाजपा अध्यक्ष

Kejriwal can become trouble for the country: Gujarat BJP President
केजरीवाल देश के लिए मुसीबत बन सकते हैं : गुजरात भाजपा अध्यक्ष
गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 केजरीवाल देश के लिए मुसीबत बन सकते हैं : गुजरात भाजपा अध्यक्ष

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश के लिए परेशानी का सबब साबित हो सकते हैं। उनका आरोप अन्ना हजारे के अनुभव और उनके द्वारा केजरीवाल को लिखे गए पत्र पर आधारित है। पाटिल ने कहा कि केजरीवाल को अपने वादे तोड़ने की आदत है, उन्होंने अन्ना हजारे को धोखा दिया है, वह गुजरात और देश के लोगों को धोखा दे सकते हैं। पाटिल बुधवार सुबह भरूच कस्बे में मीडियाकर्मियों को संबोधित कर रहे थे।

शराब नीति विवाद का हवाला देते हुए भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि दिल्ली में आप नेताओं द्वारा लागू की गई शराब नीति में एक बड़ा घोटाला हुआ है, क्योंकि उन्होंने शराब पीने की उम्र सीमा में ढील दी है, सूखे के दिनों को कम किया है, यह कुछ कम नहीं है। इससे शराब लाइसेंस मालिकों और उद्योग को लाभ पहुंचा है। केजरीवाल ने जिस दिन से गुजरात में पार्टी के प्रचार के लिए अपने दौरे बढ़ाए हैं, केजरीवाल और पाटिल के बीच लगातार आरोपों का आदान-प्रदान होता रहा है।

पाटिल ने याद किया कि केजरीवाल ने सत्ता के बारे में क्या कहा था। उन्होंने कहा, जब वह इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन का नेतृत्व कर रहे थे तो अन्ना के ठीक बगल में बैठे थे, अपने बयान में उन्होंने कहा था कि सत्ता की कुर्सी में कुछ समस्या है, इसलिए जो भी उस पर बैठता है वह समस्या का हिस्सा बन जाता है, आज वह साबित कर रहे हैं कि उनकी बात सही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Aug 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story