केरल ट्रेन हमले के आरोपी की गिरफ्तारी: कांग्रेस ने समय पर कार्रवाई नहीं करने पर की पुलिस की खिंचाई

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तिरुवनंतपुरम केरल ट्रेन हमले के आरोपी की गिरफ्तारी: कांग्रेस ने समय पर कार्रवाई नहीं करने पर की पुलिस की खिंचाई

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। विपक्ष के नेता वी.डी.सतीशन ने ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने केरल ट्रेन आगजनी के आरोपी शाहरुख सैफी के खिलाफ समय पर कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा, अगर पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती, तो वे शाहीन बाग, नई दिल्ली निवासी आरोपी को हिरासत में ले सकते थे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री पिनारई विजयन द्वारा मामले को संभालने के लिए पुलिस की सराहना करने को एक बड़ा झांसा करार दिया। सतीशन ने कहा, सैफी ने उसी ट्रेन में यात्रा की, जिसमें उसने साथी यात्रियों को जलाया था, और कन्नूर में उतर गया। रविवार रात जब ट्रेन कन्नूर पहुंची, तब तक यह खबर टीवी पर आ गई थी और पुलिस उसे आसानी से हिरासत में ले सकती थी। लेकिन वह अगले दिन रत्नागिरी के लिए एक ट्रेन से यात्रा की और फिर पुलिस ने उसे हिरासत में लेने के लिए कुछ नहीं किया।

रत्नागिरी से आरोपी को पकड़ते समय कमजोर सुरक्षा अनुपालन का आरोप लगाते हुए, कांग्रेस नेता ने कहा कि इससे पहले कभी भी किसी अपराधी को इतने लचीले तरीके से नहीं लाया गया था। सतीशन ने कहा, कुछ वाहनों को बदलना और सड़क पर लंबे समय तक इंतजार करना पुलिस की भारी गलती थी। और विजयन द्वारा उनके प्रयासों की सराहना करना और कुछ नहीं बल्कि एक बड़ा झांसा है क्योंकि यह पुलिस द्वारा एक बड़ी गड़बड़ी के अलावा और कुछ नहीं है।

केरल पुलिस की तीन सदस्यीय टीम सैफी के साथ सुबह कोझिकोड के एक पुलिस कैंप में पहुंची। कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसका मेडिकल चेकअप चल रहा है। जांच के बाद उसे कोझिकोड की अदालत में पेश किया जाएगा। राज्य के पुलिस प्रमुख अनिल कांत ने कहा कि आरोपी से पूछताछ अभी शुरू होनी है। कांत ने कहा, चिकित्सा जांच चल रही है और उसके बाद पूछताछ शुरू हो सकती है। फिलहाल मैं इस मामले पर टिप्पणी करने में असमर्थ हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story