लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिरे, पटना के पारस अस्पताल में भर्ती

Lalu Prasad fell from the stairs, admitted to Paras Hospital in Patna
लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिरे, पटना के पारस अस्पताल में भर्ती
बिहार लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिरे, पटना के पारस अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिर गए। उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें सोमवार सुबह पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजद सूत्रों ने कहा है कि वह आईसीयू में हैं और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है, उनकी हालत गंभीर है।

लालू प्रसाद रविवार शाम अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए और उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर हो गया। परिवार के डॉक्टरों ने उसके कंधे पर अस्थायी प्लास्टर लगाया है। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सुबह करीब 4 बजे बेचैनी और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने उन्हें तुरंत पास के पारस अस्पताल में भर्ती कराया। वह इस समय गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में हैं और उसका एमआरआई भी हुआ है।

लालू प्रसाद चारा घोटाले में दोषी हैं और जेल की आधी से ज्यादा सजा पूरी करने के बाद फिलहाल जमानत पर हैं। राजद नेता किडनी इंफेक्शन, फेफड़ों में पानी जमा होना और ब्लड प्रेशर समेत स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याओं से पीड़ित हैं। 75 वर्षीय वयोवृद्ध समाजवादी नेता अपने गुर्दा प्रत्यारोपण के लिए डॉक्टरों से परामर्श करने के लिए सिंगापुर जाना चाहते हैं। हाल ही में कोर्ट ने उनका पासपोर्ट भी जारी किया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story