लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में सुधार : तेजस्वी

Lalu Prasads health improving: Tejashwi
लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में सुधार : तेजस्वी
बिहार लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में सुधार : तेजस्वी

डिजिटल डेस्क, पटना। लालू प्रसाद यादव के बेटे और पार्टी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हो रहा है और उन्हें आगे के इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा है।

पटना के पारस अस्पताल में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, हर व्यक्ति की शुभकामनाओं के कारण उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वह ठीक होने के संकेत दे रहे हैं। फिलहाल हम उन्हें एम्स में इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे हैं। जरूरत पड़ी तो हम उनके इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे।

लोग मेरे साथ उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए पूछताछ कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अन्य नेताओं ने मुझे फोन किया है और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। हर कोई उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित है। उनकी शुभकामनाओं और उपचार के कारण डॉक्टर लालू प्रसाद यादव जल्द ही घर लौटेंगे।

तेजस्वी यादव के अलावा लालू प्रसाद की पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव समेत परिवार के अन्य लोग भी पारस अस्पताल पहुंचे। उसके बाद वे पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए एयर एंबुलेंस में लालू प्रसाद यादव के साथ जाएंगे।लालू प्रसाद यादव इस समय किडनी और फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित हैं। इसके अलावा, उन्हें अन्य स्वास्थ्य समस्याएं भी हो रही हैं।रविवार को लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिर गए और दाहिने कंधे में फ्रैक्च र हो गया। इसके अलावा उनके कूल्हे में भी चोट आई है।इससे पहले दिन में सीएम नीतीश कुमार, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और अन्य नेता उनका स्वास्थ्य जानने के लिए पारस अस्पताल गए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story