नवीन पटनायक की तरह सभी नेताओं को एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को देना चाहिए समर्थन - भाजपा की अपील

Like Naveen Patnaik, all leaders should support NDA candidate Draupadi Murmu - BJPs appeal
नवीन पटनायक की तरह सभी नेताओं को एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को देना चाहिए समर्थन - भाजपा की अपील
नई दिल्ली नवीन पटनायक की तरह सभी नेताओं को एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को देना चाहिए समर्थन - भाजपा की अपील
हाईलाइट
  • एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू
  • 24 जून को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन करेंगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तावड़े ने कहा कि हर राष्ट्रवादी, विकासवादी नेता को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तरह आगे आकर एनडीए उम्मीदवार का समर्थन करना चाहिए। आपको बता दें कि, बीजू जनता दल के मुखिया और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक एनडीए दलों से इतर दल के पहले बड़े नेता थे जिहोने जेपी नड्डा द्वारा द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा के बाद मंगलवार को ही उनकी उम्मीदवारी का समर्थन कर दिया था। बुधवार को एक कदम आगे बढ़कर पटनायक ने ओडिशा विधानसभा के सभी विधायकों से यह अपील कर डाली कि उन्हे पार्टी लाइन से अलग हटकर देश के सर्वोच्च पद के लिए ओडिशा की बेटी द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करना चाहिए।

नवीन पटनायक की इस अपील से गदगद भाजपा ने तुरंत ही देश के नेताओं से उनका अनुसरण करते हुए एनडीए उम्मीदवार का समर्थन करने की अपील करने में देरी नहीं की।  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा बनाई गई मैनेजमेंट टीम के सह-संयोजक विनोद तावड़े ने ट्वीट कर सभी नेताओं से समर्थन करने की अपील करते हुए कहा, नवीन पटनायक जी की तरह हर राष्ट्रवादी, विकासवादी नेता को आगे आना चाहिए। ये देश को गर्वान्वित करने का अवसर है, जब आदिवासी जनजातीय महिला की राष्ट्रभक्ति और कर्तव्यनिष्ठा के आधार पर राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए ने उम्मीदवार बनाया है।

आपको बता दें कि, इससे पहले बुधवार को दिल्ली भाजपा मुख्यालय पर राष्ट्रपति चुनाव के लिए पार्टी द्वारा बनाई गई मैनेजमेंट टीम की अहम बैठक हुई, जिसमें एनडीए उम्मीदवार के नामांकन और उनके पक्ष में चलाए जाने वाले देशव्यापी समर्थन अभियान की रूप-रेखा पर विस्तार से चर्चा हुई।

एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू , 24 जून को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन करेंगी। उनके नामांकन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित भाजपा संसदीय बोर्ड के वे सभी सदस्य मौजूद रहेंगे, जिन्होंने मंगलवार की बैठक में सर्वसम्मति से उन्हे भाजपा की तरफ से राष्ट्रपति का उम्मीदवार चुना था। इन बड़े नेताओं के साथ-साथ कई केंद्रीय मंत्री, भाजपा के अन्य दिग्गज नेता एवं भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story