लोकसभा अध्यक्ष बिरला, सोनिया गांधी, खड़गे, थरूर और अन्य सांसदों ने संसद भवन में जवाहर लाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि

Lok Sabha Speaker Birla, Sonia Gandhi, Kharge, Tharoor and other MPs pay tribute to Jawaharlal Nehru at Parliament House
लोकसभा अध्यक्ष बिरला, सोनिया गांधी, खड़गे, थरूर और अन्य सांसदों ने संसद भवन में जवाहर लाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि
नई दिल्ली लोकसभा अध्यक्ष बिरला, सोनिया गांधी, खड़गे, थरूर और अन्य सांसदों ने संसद भवन में जवाहर लाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्य सभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और शशि थरूर ने संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में पंडित जवाहरलाल नेहरु के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी जयंती के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले नेताओं में राजीव शुक्ला, भूपिंदर सिंह हुड्डा और जय प्रकाश अग्रवाल सहित लोक सभा एवं राज्य सभा के कई वर्तमान एवं पूर्व सांसद भी शामिल रहे।

लोक सभा महासचिव उत्पल कुमार और राज्य सभा महासचिव पी.सी. मोदी और संसद के दोनों सचिवालयों के अधिकारियों ने भी पुष्पांजलि अर्पित कर देश के प्रथम प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर देश भर के राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के स्कूलों और कॉलेजों से चुने गए युवा प्रतिभागियों ने भी पंडित जवाहरलाल नेहरू को पुष्पांजलि अर्पित करने के कार्यक्रम में भाग लिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story