तिहाड़ जेल से सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फोड़ा लेटर बम,  लिखा- पीएम का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए खतरनाक  

Manish Sisodia fired a late bomb on Prime Minister Narendra Modi from Tihar Jail and wrote
तिहाड़ जेल से सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फोड़ा लेटर बम,  लिखा- पीएम का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए खतरनाक  
जेल से देश के नाम संदेश तिहाड़ जेल से सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फोड़ा लेटर बम,  लिखा- पीएम का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए खतरनाक  

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से देश के नाम एक लेटर लिखा है। जिसमें सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर निशाना साधा है। इस पत्र में सिसोदिया ने पीएम की पढ़ाई-लिखाई को लेकर सवाल उठाए हैं और देशवासियों से पूछा है कि क्या देश के मैनेजर को पढ़ा लिखा नहीं होना चाहिए।

बता दें कि, दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया है। जिसकी वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ रही है। सिसोदिया की ओर से दिल्ली हाईकोर्ट में बेल के लिए याचिका दायर की गई है। लेकिन इन सबसे से इतर पीएम को लेकर उनकी एक चिट्ठी ने देश की राजनीति गरमा दी है।

पीएम मोदी पर निशाना

दरअसल, मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से देशवासियों के नाम संदेश देते हुए लिखा, हम 21 वीं सदी में रहते हैं सभी देश नई-नई टेक्नोलॉजी के जरिए खूब तरक्की कर रहे हैं लेकिन भारत कहां है? हमारे देश के पीएम पढ़े लिखे न होने की वजह से देश पिछड़ता जा रहा है। सिसोदिया ने अपने खत में लिखा, "जब मैं पीएम मोदी को ये कहते हुए सुनता हूं कि गंदे नाले में पाईप डालकर उसकी गंदी गैस से चाय या खाना बनाया जा सकता है, तो मेरा दिल बैठ जाता है। क्या नाली की गंदी गैस से चाय बनाई जा सकती है? नहीं!"

60 हजार स्कूल बंद हुए- सिसोदिया

सिसोदिया ने आगे लिखा, जब प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि बादलों के पीछे उड़ते जहाज को राडार नहीं पकड़ सकता तो पूरी दुनिया के लोगों में वो हास्य के पात्र बनते हैं। उनकी बातें सुनकर स्कूल और कॉलजों में पढ़ने वाले बच्चे उनका मजाक बनाते हैं। सिसोदिया ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए लिखा है, हाल के वर्षों में जिस तरह हमारी आबादी बढ़ रही है वैसे स्कूलों की संख्या बढ़नी चाहिए लेकिन कुछ सालों के आंकड़ों को उठाकर देखे तो 60 हजार से अधिक स्कूलों को बंद कर दिया गया है, जो काफी दुख की बात है।

कम पढ़े-लिखे हैं पीएम- मनीष

सिसोदिया ने लेटर के जिए सवाल पूछा मैंने प्रधानमंत्री मोदी जी का एक वीडियो देखा था, जिसमें वो बड़े गर्व के साथ कह रहे हैं कि पढ़े-लिखे नहीं हैं, केवल गांव के स्कूल तक ही उनकी शिक्षा हुई है। क्या अनपढ़ या कम पढ़ा-लिखा होना गर्व की बात है? जिस देश का पीएम कम पढ़ा लिखा हो, क्या वो देश के बच्चों का भविष्य ठीक कर सकता है, यह बात देश के लिए खतरनाक हो सकता है। 

ईडी और सीबीआई के राडार पर सिसोदिया

आपको बात दें कि, नई शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को लेकर सीबीआई और ईडी दोनों ही जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं और सिसोदिया से हुए घोटालों को लेकर पूछताछ कर रही हैं। सिसोदिया की गिरफ्तारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया था और एक कट्टर ईमानदार को गिरफ्तारी बताते हुए केजरीवाल ने दिल्ली वासियों से माफी मांगी थी।


 

Created On :   7 April 2023 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story