मायावती का हमला, कहा अब अपनी हार के लिए क्या बहाना बनाएगी सपा

Mayawatis attack, said now what excuse will SP make for its defeat
मायावती का हमला, कहा अब अपनी हार के लिए क्या बहाना बनाएगी सपा
उत्तर प्रदेश मायावती का हमला, कहा अब अपनी हार के लिए क्या बहाना बनाएगी सपा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव को लेकर सपा पर हमला बोला और कहा कि अब सपा अपनी इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनाएगी। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी के लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव भाजपा की जीत से ज्यादा सपा की 34,298 वोटों से करारी हार के लिए काफी चर्चा में है। बीएसपी जब अधिकांशत: उपचुनाव नहीं लड़ती है और यहां भी चुनाव मैदान में नहीं थी, तो अब सपा अपनी इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनाएगी?

उन्होंने आगे कहा कि अब अगले महीने मैनपुरी लोकसभा व रामपुर विधानसभा के लिए उपचुनाव में, आजमगढ़ की तरह ही, सपा के सामने अपनी इन पुरानी सीटों को बचाने की चुनौती है। देखना होगा कि क्या सपा ये सीटें भाजपा को हराकर पुन: जीत पाएगी या फिर वह भाजपा को हराने में सक्षम नहीं है, यह पुन: साबित होगा।

ज्ञात हो कि यूपी के लखीमपुर की गोला गोकर्णनाथ से भाजपा विधायक अरविद गिरी के दिवंगत होने के बाद खाली हुई इस सीट पर तीन नवंबर को उपचुनाव हुए थे। इस सीट पर काउंटिंग के दौरान पहले राउंड से ही भाजपा प्रत्याशी ने बढ़त बनाए रखी थी। अंतिम राउंड की मतगणना के बाद भाजपा के उम्मीदवार अमन गिरि ने 34,298 मतों के भारी अंतर से जीत दर्ज की। अंतिम व 32वां राउंड पूरा होने के बाद भाजपा के अमन गिरि को 1,24,810 और सपा के विनय तिवारी 90512 मत मिले।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story