मंत्री के मीडिया समन्वयक ने पुलिस अपराध शाखा में की शिकायत

Ministers media coordinator complained to the police crime branch
मंत्री के मीडिया समन्वयक ने पुलिस अपराध शाखा में की शिकायत
मप्र के मंत्री के ट्विटर अकाउंट से छेड़छाड़ मंत्री के मीडिया समन्वयक ने पुलिस अपराध शाखा में की शिकायत

 डिजिटल डेस्क,भोपाल । मध्य प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट से छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत मंत्री के मीडिया समन्वयक ने पुलिस की अपराध शाखा में की है।बताया गया है कि नगरीय प्रशासन मंत्री के ट्विटर एकाउंट से शनिवार को छेड़छाड़ की गई। छेड़छाड़ का खुलासा तब हुआ, जब किसी हैकर ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के ट्विटर अकाउंट से मध्य प्रदेश की कांग्रेस इकाई की एक पोस्ट को लाइक किया गया। इसके बाद मंत्री की सोशल मीडिया सक्रिय हुआ और उसने पुलिस को शिकायत की।

मंत्री सिंह के मीडिया समन्वयक आशीष मंगल सोनी ने पुलिस के अपराध शाखा में आवेदन देकर बताया कि नगरीय विकास एंव आवास मंत्री सिंह के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को नौ अक्टूबर को सुबह के वक्त हैक किया गया। इसके बाद हैकरों ने मंत्री भूपेंद्र के ट्विटर अकाउंट से मध्यप्रदेश कांग्रेस के द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट को लाइक किया गया, जिससे मंत्री की छवि धूमिल हुई है। इस पोस्ट के संबंध में जैसे ही जानकारी मिली, उसके बाद विशेषज्ञों की मदद से मंत्री सिंह के अकाउंट को रिकवर कराया गया है। क्राइम ब्रांच को दी गई शिकायत में इस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग मंत्री सिंह की ओर से की गई है।

ज्ञात हो कि राज्य में तीन विधानसभा रैगांव, पृथ्वीपुर और जोबट के अलावा खंडवा लोकसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने वाले हैं। इन उपचुनावों के लिए मतदान 30 अक्टूबर को होना है और नामांकन भरने का काम पूरा हो चुका है। भाजपा संगठन द्वारा उपचुनाव के लिए बनाई गई चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक मंत्री भूपेंद्र सिंह को बनाया गया है। ऐसे में मंत्री के ट्विटर अकाउंट के जरिए कांग्रेस की पोस्ट को लाइक किए जाने के मामले की सियासी गलियारों में चर्चा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   10 Oct 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story