मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन, जाकिर नाईक और असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

MNS chief Raj Thackeray supported Nupur Sharma, said- Zakir Naik had said the same thing
मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन, जाकिर नाईक और असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना
नूपुर को मिला ठाकरे का साथ मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन, जाकिर नाईक और असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क,दिल्ली।  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयानों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा नूपुर शर्मा से हर किसी ने माफी मांगने को कहा था। लेकिन मैं उनका समर्थन करता हूं।

बता दें बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने मई के आखिरी सप्ताह में एक टीवी चैनल में डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसको लेकर देशभर में  प्रदर्शन हुए थे। बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था। देश के कई स्थानों पर नूपुर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। यही नहीं नूपुर शर्मा के समर्थन करने वाले उदयपुर के कन्हैया लाल और पुणे के उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई थी। 

नूपुर के साथ राज

अब इस मामले में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे भी कूद पड़े हैं। उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि नूपुर शर्मा ने जो बात कही है। वही बात जाकिर नाईक ने पहले कही थी। लेकिन किसी ने भी जाकिर नाईक से माफी मागंने की बात नहीं कही। यही नहीं राज ठाकरे ने एआईएमआईएम के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कई बार हिंदू देवी और देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। 

शिवसेना और बीजेपी गठबंधन पर बोले राज ठाकरे 

राज ठाकरे अपने चचेरे भाई शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और बीजेपी के गठबंधन पर भी बोले कि मैं जब शिवसेना में था तो बाला साहेब ने फैसला किया था कि जिस पार्टी के पास ज्यादा विधायक होंगे उसी का सीएम होगा। आप उन चीजों को कैसे बदल सकते हैं, जो पहले से तय हो चुकी हैं?
उन्होंने यह भी कहा कि जब चुनाव प्रचार किया जा रहा था उस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने कहा था कि देवेंद्र फडणवीस ही सीएम होंगे तो उस समय शिवसेना ने आपत्ति क्यों नहीं जताई थी।

Created On :   23 Aug 2022 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story