नए सीएम की तारीफ: मोदी, शाह और नड्डा ने गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को दी बधाई

September 13th, 2021

हाईलाइट

  • मोदी, शाह और नड्डा ने गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को दी बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर भूपेंद्र पटेल को बधाई दी है।

उन्होंने विजय रूपाणी की भी प्रशंसा की और कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में अपने पांच वर्षों के कार्यकाल के दौरान, विजय रूपाणी ने लोगों के कल्याण के लिए कई उपाय किए हैं। उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लिए अथक परिश्रम किया है।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, प्रधानमंत्री ने कहा, भूपेंद्र भाई को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। मैं उन्हें वर्षों से जानता हूं और उनके अनुकरणीय कार्यों को देखा है, चाहे ये कार्य बीजेपी संगठन में किए गए हों या नागरिक प्रशासन और सामुदायिक सेवा के लिए किए गए हों। वे निश्चित रूप से गुजरात के विकास कार्य में अपना योगदान देते रहेंगे।

उन्होंने कहा, सीएम के रूप में अपने पांच वर्षों के कार्यकाल के दौरान, विजय रूपाणी जी ने लोगों के कल्याण के लिए कई उपाय किए हैं। उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लिए अथक परिश्रम किया है। मुझे विश्वास है कि वे आने वाले समय में भी जनसेवा में अपना योगदान देते रहेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गांधीनगर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पटेल को बधाई देते हुए ट्वीट किया, भूपेंद्र पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई। मुझे विश्वास है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गरीबों, किसानों और समाज के वंचित वर्ग के लिए पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ काम करते हुए आप गुजरात की विकास यात्रा को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पटेल को बधाई दी। नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, भूपेंद्र पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए हार्दिक बधाई। मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में पूरा भरोसा है और आपके नेतृत्व में गुजरात के विकास की गति तेज होगी।

एक अन्य ट्वीट में नड्डा ने कहा, बीजेपी पिछले दो दशकों से लगातार गुजरात के लोगों की सेवा कर रही है। मुख्यमंत्री के रूप में मोदी जी ने राज्य के विकास को एक नई दिशा दी थी, जिसे आनंदीबेन पटेल और विजय रूपाणी ने आगे बढ़ाया। पिछले पांच वर्षों में रूपाणी जी ने राज्यों के विकास और लोगों के कल्याण के लिए सभी प्रयास किए हैं।

आईएएनएस