गोवा: मोदी ने गोवा के वरिष्ठ नागरिक के साथ साझा किया जन्मदिन का किस्सा

September 18th, 2021

हाईलाइट

  • मोदी ने गोवा के वरिष्ठ नागरिक के साथ साझा किया जन्मदिन का किस्सा

डिजिटल डेस्क, पणजी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गोवा के एक वरिष्ठ नागरिक से स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, सत्तारूढ़ राजनेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों और तटीय राज्य के लोगों के साथ ऑनलाइन वर्चुअल बातचीत के दौरान अपने जन्मदिन के किस्से को साझा किया।

विश्व हिंदू परिषद के सदस्य शशिकांत भगत के साथ अपनी संक्षिप्त बातचीत के दौरान, मोदी ने उन लोगों को जन्मदिन पर टेलीफोन करने के लिए अपनी रुचि का उल्लेख किया जिन्होंने उनके जीवन को प्रभावित किया और कहा कि शुक्रवार को उन्होंने एक बुजुर्ग सज्जन को आशीर्वाद लेने के लिए फोन किया। मोदी ने भगत से उनकी उम्र पूछी , जिस पर वरिष्ठ नागरिक ने जवाब दिया था कि वह 75 साल के हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, कल, मैं कुछ ऐसे लोगों के बारे में सोच रहा था जिन्हें मैं अतीत में जानता था। मैंने एक बुजुर्ग सज्जन के फोन नंबर को ट्रैक किया था जिसे मैं जानता था और उनसे मुझे आशीर्वाद देने का आग्रह किया। वह मुझसे उम्र में बड़े है और टेलीविजन और अखबारों की दुनिया से कटे हुए हैं। वह अपनी ही दुनिया में रहते हैं।

उन्होंने मुझसे पूछा, तुम कितने साल के हो? मैंने उनसे कहा कि मेरे पास 30 साल बाकी हैं। वह हंसे और कहा, तुम बिल्कुल नहीं बदले। तुम ठीक वही कर रहे हो जो तुम बचपन में कर रहे थे। मोदी ने कहा, आप भी यह नहीं कहें कि आप 75 साल के हैं। इसके बजाय, केवल यह कहें कि आपके पास (जीने के लिए) 25 साल और हैं। प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को अपना 71वां जन्मदिन मनाया।

 

(आईएएनएस)