तमिलनाडु में रियल स्टेट कंपनी के 50 से ज्यदा स्थानों पर छापे

More than 50 locations of Real Estate Company in Tamil
तमिलनाडु में रियल स्टेट कंपनी के 50 से ज्यदा स्थानों पर छापे
चेन्नई तमिलनाडु में रियल स्टेट कंपनी के 50 से ज्यदा स्थानों पर छापे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आयकर विभाग तमिलनाडु में जी-स्क्वायर रिलेशंस के परिसरों में 50 से अधिक स्थानों पर छापेमारी कर रहा है। जी-स्क्वायर रिलेशंस एक रियल एस्टेट कंपनी है जो कथित रूप से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन और उनके परिवार के सदस्यों से जुड़ा है। आयकर अधिकारी स्टालिन के दामाद सबरीसन के ऑडिटर के आवास के परिसरों में भी छापे मार रहे हैं और तलाशी ले रहे हैं।

तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कुछ दिन पहले डीएमके फाइलें जारी की थीं, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि स्टालिन के बेटे और वर्तमान मंत्री उदयनिधि स्टालिन और उनके दामाद सबरीसन ने आय से कहीं अधिक संपत्ति अर्जित की है। आरोप है कि जब स्टालिन अपने पिता करुणानिधि के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री थे, तब जी-स्क्वायर को खूब समर्थन मिला था। अन्नामलाई ने आरोप लगाया है कि पैसे की हेराफेरी के उनके आरोप न केवल मौजूदा डीएमके सरकार के हैं बल्कि एम. करुणानिधि के समय के भी हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 April 2023 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story