मप्र : सिवनी में आदिवासियों की हत्या मामले में भाजपा ने गठित की जांच दल

MP: BJP set up investigation team in the case of killing of tribals in Seoni
मप्र : सिवनी में आदिवासियों की हत्या मामले में भाजपा ने गठित की जांच दल
मध्य प्रदेश मप्र : सिवनी में आदिवासियों की हत्या मामले में भाजपा ने गठित की जांच दल
हाईलाइट
  • दो आदिवासियों की मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में गौ मांस के शक में 2 आदिवासियों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने 6 सदस्यीय जांच दल गठित किया है।

बीते दिनों सिवनी के सिमरिया गांव में गौ मांस होने के शक में भीड़ ने कुछ लोगों की पिटाई की थी इसमें दो आदिवासियों की मौत हो गई थी। वही एक घायल हुआ था। यह मामला लगातार राजनीतिक रंग लेता जा रहा है, इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने जांच दल गठित किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा द्वारा गठित किए गए जांच दल में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धुर्वे, सांसद गजेंद्र पटेल, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कल सिंह भावर, सांसद दुगार्दास हुई के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नत्था शाह और विधायक हरिशंकर खटीक को सदस्य बनाया गया है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी भगवानदास सबनानी ने बताया है कि यह जांच दल जल्दी ही घटनास्थल जाएगा और वहां तथ्यों की जांच करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा। इससे पहले कांग्रेस ने भी अपना एक दल सिमरिया गांव भेजा था जहां आदिवासियों की हत्या की गई थी। इस मामले में हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों के भी नाम सामने आने के बाद से राजनीति गरमाई हुई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story