कन्हैया लाल के हत्यारे के साथ वायरल हुई मेरी तस्वीर से छेड़छाड़ की गई- कटारिया

My picture with Kanhaiya Lals killer that went viral was tampered with: Kataria
कन्हैया लाल के हत्यारे के साथ वायरल हुई मेरी तस्वीर से छेड़छाड़ की गई- कटारिया
कन्हैयालाल हत्याकांड कन्हैया लाल के हत्यारे के साथ वायरल हुई मेरी तस्वीर से छेड़छाड़ की गई- कटारिया

डिजिटल डेस्क, जयपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया ने सोमवार को उदयपुर के एसपी को पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर के मामले में गहन जांच की मांग की, जिसमें कटारिया को मोहम्मद रियाज अटारी के साथ खड़े दिखाया गया है। अटारी उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के मुख्य आरोपियों में से एक है। कटारिया ने आरोप लगाया कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे किसी व्यक्ति ने तस्वीर से छेड़छाड़ की है।

कटारिया ने लिखा, मेरी याददाश्त और अनुभव के आधार पर तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि किसी ने असली फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग के एक साइबर विशेषज्ञ को मामले की गहन जांच करनी चाहिए. उन्होंने कहा, उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए जिसने इस तरह के कृत्य से मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की।

जिस तरह से मुझे आरोपी अटारी से जोड़ने का प्रयास किया गया है, ऐसा लगता है कि मेरी प्रतिष्ठा को कम करने के उद्देश्य से किया गया है। मैं एक जन प्रतिनिधि हूं, और एक जन प्रतिनिधि अक्सर जनता का दौरा करता है। आज के सोशल मीडिया के युग में, लोग मौजूद हैं भीड़ में भी मेरे साथ फोटो खिंचवाने को आतुर हैं। फिर भी, मेरा मानना है कि आरोपी अटारी के साथ मेरी जो फोटो वायरल हुई है, वह मॉफ्र्ड/एडिटेड है।

कटारिया ने कहा, जिसने भी मेरी प्रतिष्ठा धूमिल करने के इरादे से ऐसा किया है उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। मुझे विश्वास है कि आप इस मामले को प्राथमिकता देंगे और मुझे वायरल फोटो की सामग्री के बारे में जल्द से जल्द सूचित करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story