मेरा बेटा आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेगा

my son will contest the upcoming karnataka assembly elections
मेरा बेटा आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेगा
पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा मेरा बेटा आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेगा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भाजपा द्वारा उनके बेटे बी वाई विजयेंद्र को दरकिनार करने की अफवाहों का खंडन करते हुए बुधवार को कहा कि विजयेंद्र आगामी राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। येदियुरप्पा ने कहा, हालांकि, वह किस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, यह अभी तय नहीं है। पार्टी नेताओं को दी जाने वाली जिम्मेदारियों पर फैसला करेगी।

उन्होंने बताया, राज्यव्यापी दौरा शुरू हो गया है, हमारा लक्ष्य 2023 के विधानसभा चुनाव में 140 विधानसभा सीटें जीतकर भाजपा को सत्ता में लाना है। मैं राज्य के हर जिले का दौरा करूंगा और पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करूंगा। उन्होंने कहा, लोगों के सभी वर्गों को साथ लिया जाएगा। कई नेता भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं। पार्टी उन लोगों का स्वागत करेगी, जो पार्टी को मजबूत कर सकते हैं। कई पहले ही शामिल हो चुके हैं।

यह दूसरी बार है, जब येदियुरप्पा ने अपने बेटे के विधानसभा चुनाव लड़ने पर सार्वजनिक बयान दिया है। वर्तमान में पार्टी उपाध्यक्ष का पद संभाल रहे विजयेंद्र को हाल ही में एमएलसी चुनाव लड़ने के लिए टिकट से वंचित कर दिया गया था। इससे पहले, पार्टी ने उन्हें 2018 में वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट देने से इनकार कर दिया था।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story