चुनाव जिताउ रणनीति पर नड्डा ने दिया जोर

Nadda emphasizes on election winning strategy
चुनाव जिताउ रणनीति पर नड्डा ने दिया जोर
मध्य प्रदेश चुनाव जिताउ रणनीति पर नड्डा ने दिया जोर
हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के प्रवास पर रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आगामी समय में होने वाले चुनाव में हर वार्ड और बूथ जीतने के लिए कारगर रणनीति बनाने पर जोर दे गए हैं। भोपाल आए नड्डा ने जहां पदाधिकारियों, मंत्रियों से संवाद किया तो वहीं कार्यकर्ता को खुले मंच से संबोधित भी किया। नड्डा ने कहा, प्रदेश में पंचायतों के चुनाव, नगरीय निकाय चुनाव का बिगुल फुंक चुका है, इसलिए अब सभी 15 जुलाई तक पूरी तरह चुनावी मैदान में डट जाओ।

पंचायत के चुनाव पार्टी आधारित नहीं होते हैं, लेकिन पंचायतों में भी भाजपा समर्थक एवं पार्टी हितैषी उम्मीदवार चुनाव लड़े और नगरीय निकाय के चुनाव में प्रदेशभर के सभी वाडरें में भाजपा की जीत हो, ऐसी चुनावी तैयारी करो। उन्होने आगे कहा कि , इस बार इन चुनावों में कांग्रेस सहित अन्य दलों का पूरी तरह सफाया हो। पूरे प्रदेश को कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाना है। देश को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुटे हुए हैं। हम सबको प्रदेश को कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाना है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो भाजपा का संगठन है उसको खड़ा करने में हमारी चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं। हमारे पास पाने को कुछ नहीं था, लेकिन खोने को सब कुछ था। इसके बाद भी कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता सिंधिया, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जैसे कुशल संगठकों ने जनसंघ से लेकर भाजपा तक अपना खून-पसीना पार्टी को दिया और इसी का परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बन गया है। आज हमारे पास नीति है, नीयत है, नेता, जज्बा है, लक्ष्य है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व भी है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नडडा ने कार्यसमिति में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हम भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता हैं। हम पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन हमें पार्टी के लिए क्वालिटी वाला काम करना है। हमारा संगठन आज विष्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और हमारे दल पर देश-दुनिया की निगाहें टिकी हुई रहती है, इसलिए हमें ऐसा कोई काम नहीं करना है, जिसके कारण हमारी पार्टी की एवं हमारे नेताओं की छवि खराब हो। हम आंकड़ों पर आधारित बात करें, हम मुद्दों पर बोलें।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story