नड्डा शनिवार को विभिन्न देशों के सांसदों, नेताओं और विदेश नीति विशेषज्ञों के साथ करेंगे बातचीत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली नड्डा शनिवार को विभिन्न देशों के सांसदों, नेताओं और विदेश नीति विशेषज्ञों के साथ करेंगे बातचीत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार, 4 मार्च को विभिन्न देशों के संसद सदस्यों, नेताओं और विदेश नीति विशेषज्ञों के एक चयनित समूह के साथ बातचीत करेंगे। नडडा बीजेपी को जानें अभियान के तहत शनिवार को भाजपा मुख्यालय में शाम 5 बजे विभिन्न देशों के संसद सदस्यों, नेताओं और विदेश नीति विशेषज्ञों के एक समूह के साथ बातचीत कर उन्हे भाजपा की सोच, विचारधारा एवं कार्यक्रमों के साथ-साथ भाजपा की सरकारो द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यो के बारे में भी बताएंगे।

इस आयोजन के दौरान, नड्डा राष्ट्र निर्माण में भारतीय जनता पार्टी और भाजपा सरकारों के इतिहास, संघर्षों, सफलताओं, विचारधारा और योगदान के बारे में भी विस्तार से बताएंगे। आपको बता दें कि, भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने बीजेपी को जानें नामक यह अभियान शुरू किया था। इसके जरिए भाजपा विभिन्न देशों के साथ अपने द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के साथ ही अपनी विचारधारा और कामकाज से भी दुनिया को अवगत कराने का प्रयास करती है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 March 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story