बिहार के पार्टी नेताओं से मिलेंगे नड्डा

Nadda will meet party leaders of Bihar
बिहार के पार्टी नेताओं से मिलेंगे नड्डा
सियासी घमासान बिहार के पार्टी नेताओं से मिलेंगे नड्डा

डिजिडल डेस्क, नई दिल्ली। अपने पुराने सहयोगी जदयू प्रमुख नीतीश कुमार के राजद के साथ गठबंधन तोड़ने और सरकार बनाने के कुछ दिनों बाद, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार शाम को बिहार यूनिट के पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने कहा कि नड्डा 2024 में अगले लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में पार्टी की योजना और रणनीति पर चर्चा करेंगे। बैठक के दौरान संगठनात्मक बदलाव पर भी चर्चा होगी।

सूत्रों ने कहा, बैठक शाम को पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में होगी। बैठक की अध्यक्षता नड्डा करेंगे। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष भी मौजूद रहेंगे। बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, राज्य सरकार में पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन और बिहार यूनिट के अन्य लोग बैठक में शामिल होंगे। सूत्रों ने दावा किया कि बिहार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे और नित्यानंद राय और वरिष्ठ नेताओं रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी के भी बैठक में शामिल होने की संभावना है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story