नवाब मलिक बोले- NCB की कार्रवाई पूरी तरह फर्जी, शाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले बीजेपी के नेता

Nawab Malik Said the Mumbai cruise drug case is a complete hoax
नवाब मलिक बोले- NCB की कार्रवाई पूरी तरह फर्जी, शाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले बीजेपी के नेता
NCP नेता का दावा नवाब मलिक बोले- NCB की कार्रवाई पूरी तरह फर्जी, शाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले बीजेपी के नेता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी NCP के नेता नवाब मलिक का कहना है कि यह पूरा फर्ज़ीवाड़ा है। एक ग्राम ड्रग्स भी जहाज़ में ज़ब्त नहीं हुई, ना ट्रमिनल पर ना ही किसे के पास से। जिस जगह पर छापा होता है वहां पंचनामा किया जाता है लेकिन वहां कोई पंचनामा नहीं हुआ। 

नवाब मलिक के इस बयान के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा, नवाब मलिक का दर्द ही कुछ और है। जब से NCB ने उनके रिश्तेदार को ड्रग्स के मामले में गिरफ़्तार किया है तब से वे NCB के खिलाफ आग उगलते हैं। सवाल ये नहीं है कि वहां कौन उपस्थित था और कौन नहीं। सवाल है कि क्या वहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी ? और अगर वहां ड्रग्स की पार्टी चल रही थी तो क्या उसका समर्थन नवाब मलिक करते हैं। 

फडणवीस के पलटवार को जवाब देते हुए नवाब मलिक ने कहा, BJP, NCB का कहना कि मेरे दामाद पर कार्रवाई हो रही है इसलिए बयान दे रहा हूं। नवंबर में कार्रवाई शुरू हुई उस समय मैंने सवाल उठाना शुरू किया। NCB अधिकारी कहते हैं कि पक्षपात की मानसिकता से हो रहा है, जवाब चाहिए तो न्यायालय में जाओ। क्या अधिकारी BJP की भाषा बोल रहे हैं। 

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके खुलासा किया कि NCB की इस कार्रवाई में BJP का हाथ है और यह गिरफ्तारी पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। नवाब मलिक ने कहा है कि आर्यन खान को NCB के पास लाने वाले और सेल्फी लेने वाले केपी गोस्वावी और मनीष भानुशाली BJP के नेता हैं। नवाब मलिक ने दावा किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को NCB ने नहीं, बल्कि BJP से जुड़े मनीष भानुशाली ने गिरफ्तार किया था।

दरअसल आर्यन खान जिस दिन से गिरफ्तार हुआ था, उस दिन उसके साथ एक व्यक्ति की सेल्फी वाली तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद NCB ने कहा थि सेल्फी लेने वाला शख्स उनके विभाग का आदमी नहीं है। बाद में इस शक्स का संबंध BJ[ से पाया गया है तो NCB की पूरी कार्रवाई पर उठ खड़े हो गए। 

 

 

Created On :   7 Oct 2021 4:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story