लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करेंगे नए मलेशियाई पीएम

New Malaysian PM to take immediate action to reduce burden of rising prices on people
लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करेंगे नए मलेशियाई पीएम
मलेशिया लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करेंगे नए मलेशियाई पीएम
हाईलाइट
  • एकजुटता के संकेत

डिजिटल डेस्क, कुआलालंपुर। नवनिर्वाचित मलेशियाई प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार लोगों पर बोझ कम करने के लिए गुजारा करने की लागत से निपटने को प्राथमिकता देगी।

शिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अनवर ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने संबंधित सरकारी एजेंसियों से विस्तृत चर्चा करने और लोगों पर बढ़ती कीमतों के बोझ को कम करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने को कहा है।

उन्होंने कहा, मैंने गुजारा करने की लागत के प्रभाव को कम करने के लिए अधिक विस्तृत चर्चा और तत्काल कार्रवाई के लिए कहा है। मैंने संबंधित एजेंसियों को इस सप्ताह के अंत में या आने वाले सोमवार (28 नवंबर) को मिलने के लिए कहा है।

सरकार की स्थिरता पर, अनवर ने कहा कि उत्तरी बोर्नियो राज्य सबाह के दलों का ग्रुप आधिकारिक तौर पर उनकी सरकार के साथ शामिल हो गया है और इससे उनकी सरकार में संसद सदस्यों की कुल संख्या दो-तिहाई हो गई है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह दक्षता में सुधार के लिए अपनी सरकार के मंत्रिमंडल के आकार को कम करेंगे और लोगों के साथ एकजुटता के संकेत के रूप में उन्होंने कहा है कि वे कम वेतन स्वीकार करेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Nov 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story