सीबीआई छापों को लेकर नीतीश कुमार ने राजद नेताओं को किया अलर्ट : भाजपा

Nitish Kumar alerted RJD leaders about CBI raids: BJP
सीबीआई छापों को लेकर नीतीश कुमार ने राजद नेताओं को किया अलर्ट : भाजपा
बिहार सीबीआई छापों को लेकर नीतीश कुमार ने राजद नेताओं को किया अलर्ट : भाजपा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के लिए रबर स्टैंप की तरह काम करने का आरोप लगाते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आरोप लगाया कि उन्होंने एक दिन पहले ही राजद नेताओं को सीबीआई के छापे की जानकारी दी थी।

सीबीआई ने पटना में राजद एमएलसी सुनील सिंह, कटिहार में राज्यसभा सांसद असफाक करीम, मधुबनी में आरएस सांसद फैयाज अहमद, वैशाली में पूर्व एमएलसी सुबोध राय और सीतामढ़ी में पूर्व विधायक अबू दोजाना के कार्यालय और आवास पर कई छापे मारे।

जायसवाल ने कहा, सीएम नीतीश कुमार सीबीआई छापे के बारे में जानते थे और उन्होंने राजद नेताओं को इसके बारे में पहले ही सूचित कर दिया था। तेजस्वी यादव ने विभिन्न घोटालों से खुद को बचाने के लिए नीतीश कुमार को रबर स्टैंप बनाया है। नीतीश कुमार अपराधियों की रक्षा कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 और 24 सितंबर को दो दिन के लिए बिहार आ रहे हैं और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मिशन 36 के तहत 23 सितंबर को पूर्णिया और 24 सितंबर को किशनगंज में रैली करेंगे।भाजपा ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में 40 में से 36 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story