मिशन की जरूरत नहीं, लोगों ने बीजेपी को स्वीकार करना शुरू किया : गोवा सीएम

No mission needed, people started accepting BJP: Goa CM
मिशन की जरूरत नहीं, लोगों ने बीजेपी को स्वीकार करना शुरू किया : गोवा सीएम
गोवा मिशन की जरूरत नहीं, लोगों ने बीजेपी को स्वीकार करना शुरू किया : गोवा सीएम

 डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि भाजपा को किसी मिशन की जरूरत नहीं है क्योंकि लोगों ने भगवा पार्टी को स्वीकार करना शुरू कर दिया है और मजबूती से उसके पीछे खड़े हैं। उन्होंने कहा, जिस तरह से हमें दक्षिण गोवा से प्रतिक्रिया मिल रही है, मुझे विश्वास है कि हम इस सीट से लोकसभा चुनाव में जीतेंगे। किसी मिशन की कोई जरूरत नहीं है, लोगों ने भाजपा को स्वीकार करना शुरू कर दिया है और लोग हमारे साथ हैं।

मुख्यमंत्री के अनुसार, जब भी वह दक्षिण गोवा का दौरा करते हैं, तो उन्हें लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है और इसलिए भविष्य में चुनावी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।सावंत ने भाजपा के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा, अभी तक हम कह रहे थे कि हमें सालसेटे (दक्षिण गोवा में तालुका) में जीत नहीं मिल रही है। लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में नावेलिम निर्वाचन क्षेत्र में जीत हासिल करने के बाद, हमने साबित कर दिया कि हम यहां भी जीत सकते हैं। आइए अधिक निर्वाचन क्षेत्रों को जीतने की कोशिश करें।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की हर योजना राज्य की जनता तक पहुंचे और पार्टी के हर कार्यकर्ता को इस लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में काम करना चाहिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story