जदयू में कोई नाराजगी नहीं: आरसीपी सिंह

No resentment in JDU: RCP Singh
जदयू में कोई नाराजगी नहीं: आरसीपी सिंह
बिहार जदयू में कोई नाराजगी नहीं: आरसीपी सिंह
हाईलाइट
  • इसे सिंह और मुख्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह की नाराजगी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

डिजिटल डेस्क, पटना। केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सोमवार को कहा कि जनता दल (युनाइटेड) में कोई नाराजगी नहीं है और सिर्फ एक नेता नीतीश कुमार हैं। उन्होंने कहा कि मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे मजबूती, ईममानदारी और निष्ठा से निभाता हूं और आगे भी जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे निभाउंगा।

राज्यसभा का टिकट कटने के बाद पहली बार सोमवार को पत्रकाारों से चर्चा करते हुए सिंह ने जदयू में किसी भी खेमेबाजी से इनकार किया। उन्होंने कहा कि जदयू में कोई नाराजगी नहीं है और एक ही नेता नीतीश कुमार है।उन्होंने नीतीश कुमार के नाराज होने के प्रश्न पर कहा कि मैं कोई भी ऐसा काम नहीं करता कि कोई नाराज हो। मैं नाराज लोगों को साथ लाने पर विश्वास करता हूं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जो फैसला लिया है वह पार्टी के मजबूती और उनकी भलाई के लिए ही लिया होगा। नीतीश कुमार का हर फैसला मंजूर है।सिंह ने कहा कि वे हमेशा संगठन के लिए काम करते रहे हैं। उन्होंने पार्टी को बूथ स्तर तक कार्यकर्ता दिये हैं।

उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार की सहमति से ही केंद्रीय मंत्री बने थे। मुझे जो जिम्मेदारी दी गयी, उसे पूरी ईमानदारी से निभाया है।उन्होंने मंत्री पद छोडने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वे दिल्ली जाएंगें और प्रधानमंत्री से मिलेंगे। वे जैसा कहेंगे वे करेंगे।उल्लेखनीय है कि जदयू ने सिंह की जगह राज्यसभा में झारखंड के प्रदेश अण्ध्यक्ष खीरू महतो को भेजने का निर्णय लिया है। इसे सिंह और मुख्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह की नाराजगी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story