घोषणाएं नहीं, सभी मुद्दों की समय सीमा तय करें मुख्यमंत्री

Not empty announcements, Chief Minister should fix the deadline for all the issues including sacrilege
घोषणाएं नहीं, सभी मुद्दों की समय सीमा तय करें मुख्यमंत्री
पंजाब राजनीति घोषणाएं नहीं, सभी मुद्दों की समय सीमा तय करें मुख्यमंत्री
हाईलाइट
  • घोषणाएं नहीं
  • बेअदबी समेत सभी मुद्दों की समयसीमा तय करें मुख्यमंत्री

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और बहबल कलां गोलीकांड में न्याय के लिए जनता मुख्यमंत्री से घोषणा के बजाय समय सीमा निर्धारित करने की मांग करती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केवल घोषणाएं नहीं, बल्कि सभी मामलों के लिए समय सीमा सुनिश्चित करें। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अमन अरोड़ा और विधायिका प्रो. बलजिंदर कौर ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी और उनके साथ सुपर सीएम की तर्ज पर कंधे पर हाथ रखकर घूम रहे कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू लगातार घोषणाओं पर घोषणाएं कर रहे हैं।

ये वे सभी घोषणाएं हैं जिन्हें कांग्रेस नेतृत्व वर्ष 2017 के चुनाव से पहले से सुनाता आ रहा है। लेकिन बीते साढ़े चार साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। इसलिए लोग घोषणाएं नहीं, काम चाहते हैं। श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पास काम करने के लिए महज साठ दिन शेष हैं। मुख्यमंत्री पंजाब के लोगों और दुनिया भर में बसी पंजाबी संगत को सपष्ट करें कि वह अगले तीस दिन में गुरु की बेअदबी के दोषियों को सजा दे सकेंगे ।

प्रो. बलजिंदर कौर ने कहा कि कांग्रेस की घोषणाओं से लोगों का भरोसा उठ चुका है। महज घोषणाओं के अलावा चन्नी सरकार द्वारा अब तक कोई प्रभावी व्यापक कार्रवाई नहीं की गई है। श्री चन्नी बताएं कि वह कितने दिनों में ड्रग माफिया तंत्र को धवस्त कर नशा तस्करी के चर्चित बड़े मगरमच्छों को सलाखों के पीछे धकेलेंगे। आप नेताओं ने कहा कि पंजाब की जनता यह सवाल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से भी करती है। लोग पूछते हैं कि क्या श्री सिद्धू केवल मुख्यमंत्री की कुर्सी हथियाने और अपनी नई ताकत बचाने के लिए ही कैप्टन रहेंगे या पंजाब की बेहतरी के लिए भी कोई काम करेंगे। शर्मा

वार्ता
 

Created On :   23 Sep 2021 4:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story