दैनिक भास्कर हिंदी: अब महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना से संक्रमित

October 26th, 2020

हाईलाइट

  • अब महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना से संक्रमित

मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने सोमवार को कहा कि वो कोरोनोवायरस से संक्रमित हो गए हैं और खुद को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता पवार (61) ने कहा कि उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन जैसा कि उनके डॉक्टरों ने सलाह दी, उसके आधार पर एहतियातन ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हो गए।

पवार ने कहा, मेरी तबीयत सही है। थोड़ा आराम करने के बाद, मैं जल्द ही आपके बीच में आ जाऊंगा। पवार ने एक संदेश में कहा, चार दिन पहले बुखार महसूस करने के बाद वो सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। उन्होंने एनसीपी कार्यकतार्ओं सहित सभी से अपील की कि वह उनके बारे में चिंता ना करें।

अजीत पवार पिछले सप्ताह उस समारोह में मौजूद नहीं थे जिसमें एकनाथ खडसे ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ कर राकांपा में शामिल हो गए थे। इसके साथ ही अजीत पवार पिछले महीनों में कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले राज्य के 15 मंत्रियों में शामिल हो गए।

सिर्फ दो दिन पहले, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस भी संक्रमित हुए थे। इसके बाद भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास भी संक्रमित हुए।