सत्ता के 100 दिन पूरे होने पर सीएम योगी पेश करेंगे सरकार का रिपोर्ट कार्ड

On completion of 100 days of power, CM Yogi will present the report card of the government
सत्ता के 100 दिन पूरे होने पर सीएम योगी पेश करेंगे सरकार का रिपोर्ट कार्ड
उत्तर प्रदेश सत्ता के 100 दिन पूरे होने पर सीएम योगी पेश करेंगे सरकार का रिपोर्ट कार्ड

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार 5 जुलाई को सत्ता के 100 दिन पूरे करेगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री जनता को अपने लक्ष्यों और मंत्रियों द्वारा किए गए कामों के बारे में बताएंगे। योगी आदित्यनाथ ने 25 मार्च को शपथ लेने के तुरंत बाद बेहतर प्रशासन और सेवा वितरण सुनिश्चित करने के लिए हर एक विभागों की प्राथमिकताएं, उद्देश्य और लक्ष्य निर्धारित किए थे।

योगी ने लक्ष्य के अनुसार, विभिन्न विभागों के मंत्रियों और अधिकारियों के लिए समय सीमा भी निर्धारित की थी।मुख्यमंत्री ने मंत्रियों और विधायकों को अपने-अपने क्षेत्रों के लोगों से बातचीत कर उपलब्धियों को बताने और यूपी को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के सरकार के लक्ष्य को पूरा करने का निर्देश दिया है।

पिछले 100 दिनों से निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने पर जोर देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेताओं और अधिकारियों को अगले 6 महीने के लिए नया लक्ष्य पूरा करने की जिम्मेदारी सौंपेगे।उपलब्धियों की लिस्ट में तीसरे ग्राउंड-ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन शामिल होने की संभावना है, क्योंकि इसमें 1,400 से अधिक कंपनियों ने 85,000 करोड़ रुपये से अधिक के निवेश का वादा किया था।बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, जो पूरा होने वाला है, गंगा एक्सप्रेसवे के लिए पर्यावरण मंजूरी, आईआईटी कानपुर के साथ समझौता ज्ञापन आदि भी उपलब्धियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story