अमित शाह ने टीएमसी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर ममता को घेरा, बोले- 'केवल दीदी ही रह जाएंगी'

Only Mamata will be left says Amit Shah over TMC leaders joining BJP
अमित शाह ने टीएमसी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर ममता को घेरा, बोले- 'केवल दीदी ही रह जाएंगी'
अमित शाह ने टीएमसी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर ममता को घेरा, बोले- 'केवल दीदी ही रह जाएंगी'

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा, "जिस तरह लोग भाजपा में आ रहे हैं, उस हिसाब से चुनाव आते-आते ममता दीदी अकेली रह जाएंगी और कोई साथ देने वाला नहीं होगा। उन्हें सोचना चाहिए कि आखिर लोग उन्हें क्यों छोड़ रहे हैं।" बता दें कि बंगाल के हावड़ा में रविवार को भाजपा ने बड़ी रैली की। इस रैली में स्मृति ईरानी ने मंच से भाषण दिया तो बंगाल दौरा टाल चुके गृह मंत्री अमित शाह ने वर्चुअल स्पीच दी।

क्या कहा अमित शाह ने?
अमित शाह ने कहा, "नरेंद्र मोदी सरकार को बंगाल की जनता ने दोबारा आशीर्वाद दिया। 6 साल के भीतर मोदी सरकार ने गैस, घर, शौचालय और पीने का पानी दिया। वो चाहते थे कि 5 लाख तक की स्वास्थ्य की सुविधा भी लोगों तक पहुंचे, उसे ममता दीदी ने नहीं पहुंचने दिया। जन-धन योजना का फायदा पूरा देश उठा रहा है। बंगाल की जनता को ये फायदा नहीं मिल रहा है। ये मोदी सरकार की योजना है इसलिए ममता जी उसे यहां पहुंचने नहीं दे रही हैं। बंगाल की जनता ने आपका क्या बिगाड़ा है? भाजपा की सरकार बनने के बाद हम पहली कैबिनेट में फैसला करेंगे कि आयुष्मान योजना का पूरा फायदा आपको मिले।"

क्या कहा स्मृति ईरानी ने
वहीं स्मृति ईरानी ने कहा, "जो दल स्वार्थ के लिए केंद्र से बैर रखता है। जो जय श्री राम के नारे को अपमानित करता है। उस दल में एक मिनट भी कोई राम भक्त नहीं ठहर सकता। जनता जानती है टीएमसी में जब तक कट मनी नहीं आती है, तब तक काम नहीं होता। बंगाल ने हाल के दिनों में सिर्फ कोरोना को ही नहीं बल्कि अम्फान तूफान को भी सहा। केंद्र सरकार ने इस तूफान की चेतावनी 11 दिन पहले दे दी थी, लेकिन दीदी आपने उसे भी नहीं सुना। जिस भारत की सेना को आप अपमानित करती रहीं, उसी सेना ने यहां लोगों की मदद की।"

Created On :   31 Jan 2021 10:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story