काम पूरा होने पर खोले मोपा हवाईअड्डा, शिलापट पर न लिखें सीएम का नाम: गोवा फॉरवर्ड

Open Mopa airport after completion of work, dont write CMs name on the board: Goa Forward
काम पूरा होने पर खोले मोपा हवाईअड्डा, शिलापट पर न लिखें सीएम का नाम: गोवा फॉरवर्ड
गोवा सियासत काम पूरा होने पर खोले मोपा हवाईअड्डा, शिलापट पर न लिखें सीएम का नाम: गोवा फॉरवर्ड

डिजिटल डेस्क, पणजी। जैसे कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने 8 दिसंबर के बाद मोपा हवाई अड्डे को चालू करने की घोषणा की, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने दावा किया कि हवाई अड्डे का काम अभी भी निर्माणाधीन है और इसलिए काम पूरा होने के बाद ही इसे खोला जाना चाहिए।

फतोर्दा विधायक सरदेसाई ने कहा- हवाईअड्डा तैयार होने पर खोलें, न कि जब प्रमोद सावंत (उद्घाटन के लिए) तैयार हो तब खोल दें। मोपा हवाईअड्डे पर परिचालन शुरू करने में मुख्यमंत्री की अनुचित जल्दबाजी, जब स्पष्ट रूप से कई क्षेत्र अभी भी निर्माणाधीन हैं, न केवल अक्षमता, व्यवधान और जोखिम बल्कि कवरअप और कुकर्मों के संदेह को भी जन्म दे रहा है।

समय से पहले उद्घाटन को एक चाल बताते हुए सरदेसाई ने कहा कि- मोपा हवाई अड्डे के उद्घाटन पत्थर (शिलापट) पर अपना नाम उकेरने के लिए प्रमोद सावंत की हड़बड़ी है ताकि परियोजना के स्वामित्व का दावा कर सकें। सरदेसाई के अनुसार, मोपा हवाईअड्डा सावंत की पहल नहीं थी, बल्कि यह उनके कार्यकाल में पूरा हो रहा है। उन्होंने कहा, गोवा के लोग जानते हैं कि उनका नाम गोवा की बिगड़ती कानून-व्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर बहुत स्पष्ट रूप से अंकित है।

गोवा सरकार ने शुरूआत में 15 से 30 अगस्त के बीच मोपा में ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करने की योजना बनाई थी, हालांकि इसमें देरी हुई। बाद में सावंत ने कहा था कि गोवा में मोपा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का काम 23 अक्टूबर तक पूरा कर लिया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करेंगे। हाल ही में सावंत ने कहा कि मोपा एयरपोर्ट 8 दिसंबर के बाद चालू हो जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story